Love Letter In Hindi | Love Letter In Hindi For Girlfriend Propose

लव लेटर इन हिंदी? लव लेटर इन हिंदी फॉर गर्लफ्रैंड? लव लेटर कैसे लिखते हैं? Love Letter In Hindi | Love Letter In Hindi For Girlfriend Propose | Which Love Letter In Hindi For Girlfriend Propose

आज हम बात लव लेटर के बारे में करने वाले हैं जी हाँ दोस्तों आज हम लव लेटर फॉर गर्लफ्रैंड पर करने वाले हैं अगर आप एक कम्पलीट Best Love Letter For Girlfriend In Hindi की तलास में हैं तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको गर्लफ्रेंड को देने एक लिए Hindi Love Letter For GF को देने के लिए लाये हैं |

आज हम बात आपकी डिमांड पर Letter In Hindi For Girlfriend Propose पर करने वाले हैं जो जानना चाहते हैं वो कौन सा गर्लफ्रेंड को देने के लिए लव लेटर फॉर गर्लफ्रैंड हैं जिन्हें हम लड़की को दे सके | तो चलिए आपको बताते हैं 

Love Letter In Hindi | Love Letter In Hindi For Girlfriend Propose

Love Letter In Hindi - Love Letter In Hindi For Girlfriend Propose

बहुत दिनों से तुम्हे कुछ कहना चाहता था, पर कभी कहने की हिम्मत जुटा नहीं पाया | क्योकि तुम्हे देखता हूँ तो धड़कने तेज हो जाती हैं, कि कही तुम बुरा न मान जाओ | पर अब मेरा दिल नहीं मान रहा है इसीलिए आज तुम्हे इस love letter के जरिए propose कर रहा हूँ | 

Please मुझे गलत मत समझना जब से तुम्हे देखा हूँ न रातों को चैन है न दिन को करार, मैं तुमसे कितना प्यार करता हूँ मैं खुद नहीं जानता, मैं रोज तुम्हे देखता हूँ जब तक तुम्हारा दिदार न हो जाए दिल को चैन नहीं आता हैं | मैं तुम्हे कितना प्यार करता हूँ यह कैसे बताऊ बस इतना जान लो किसी काम में मेरा मन नहीं लगता है सारा दिन तुम्हारे ही ख्यालो में डूबा रहता हूँ |

मुझे आज तक कभी ऐसा feel नहीं हुआ जो आज हो रहा हैं शायद इसी को प्यार कहते हैं | मैं कभी सोचा भी नहीं था कि किसी से मुझे इतना प्यार होगा | पहली बार किसी लड़की के लिए मेरे दिल में तरंगो का लहर उमड़ रहा है | 

मैं तुम्हे कैसे बताऊ कि तुम मेरे हर साँस में बस चुकी हों, यह सिर्फ शरीर मेरा है, लेकिन दिल तुम्हारा गुलाम बन चूका है | सोते जागते सिर्फ तुम ही तुम नजर आती हो भूख लगता है पर खाने को मन नहीं करता है तुम्हारे बिना कुछ अच्छा नही लगता हैं |

तुम्हारे प्यार मे मैं उस मछली की तरह हूँ जो बिन जल तड़पती है | हम अपनी धड़कन की आवाज इस love letter in hindi में लिख रहा हूँ ताकि तुम मेरे सच्चे प्यार को समझोगी | मैं तुम्हे इतना प्यार करता हूँ कि तुम्हारी हर चीजे मुझे अच्छी लगती हैं तुम्हारी हर पसंद को मैंने अपना पसंद बना लिया हैं |

शायद इसी को प्यार कहते है तुम मेरे धड़कनो में इस कदर बस गयी हो कि तुम्हारे सिवा किसी और को देखने का मन ही नहीं करता है मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ मैं तुमको खोना नहीं चाहता | अगर तुम्हे कुछ होता है तो दर्द मुझे होता है तुम नहीं जानती मेरा लाइफ तुम्हारे बिना अधुरा है |

मेरी जिन्दगी में सिर्फ तुम ही तुम हो, तुम नहीं तो कुछ भी नहीं | तुम मेरा पहला प्यार हो, मैंने तुमको दिल से चाहा है यदि तुम्हे मैं पसंद नही तो कोई बात नही पर मेरे जैसा प्यार तुम्हे कोई नही कर सकता हैं तुम मुझे प्यार करो या ना करो, पर मै तुम्हें हमेशा प्यार करता रहूँगा |

आँखो के इसारे समझ नही पाते

होठो से दिल की बात केह नही पाते

अपनी बेबसी हम किस से कहे

कोई है जिसके बिना हम रह नही पाते |

सलाह -

हमने आपको Love Letters in Hindi में गर्लफ्रेंड को देने के लिए बेस्ट लव लेटर के बारे में बताया हैं आशा करता हूँ आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा |

. लड़की कैसे पटाये  

. प्यार क्या होता है

. लड़की को कैसे मनाये

और नया पुराने