Love Letter For Boyfriend In Hindi | लव लेटर इन हिंदी फॉर बॉयफ्रेंड

बॉयफ्रेंड के लिए लव लेटर कैसे लिखे? दिल को छू लेने वाला लव लेटर कैसे बनाये? लव लेटर लिखने का तरीका इन हिंदी? How to write love letter for Boyfriend? Love Letter For Boyfriend In Hindi?

आप यहाँ आयी इसका मलतब की Love Letter For Boyfriend Hindi की तलास में हैं अगर आप Hindi Love Letter For Boyfriend के बारे में जानना चाहती हैं की बॉयफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए किस तरह का लव लेटर लिखे तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़े |

आज हम बात Love Letter For Boyfriend Hindi के उपर कर ने वाले हैं आज के इस आर्टिकल में बताएँगे की किस तरह आप एक सुंदर लव लेटर बॉयफ्रेंड के लिए लिख सकती हैं |


{BEST} Love Letter For Boyfriend In Hindi | Emotional Propose Letter Hindi

Love Letter For Boyfriend In Hindi

मैं जानती हूँ कि ये लव लेटर तुम्हे बहुत अजीब लग रहा होगा पर मैं क्या करू मेरे पास और कोई रास्ता नहीं था अपने दिल की बात सामने से तुम्हे कहने की कभी हिम्मत जुटा नहीं पायी | इसीलिए बड़ी मुश्किल से हिम्मत जुटाकर ये love letter लिखकर तुम्हे दे रही हूँ |

बहुत दिनों से तुम्हे कुछ कहना चाह रही थी पर कह नहीं पायी, आज मैं अपने दिल की बात इस लव लेटर में तुम्हे कहने जा रही हूँ | पहली नजर में देखते ही तुमसे प्यार हो गया था पर तुम्हे जाहिर होने नहीं दिया, की कही तुम बुरा न मान जाओ |

मैं हमेशा छुप - छुपकर तुम्हे देखती रहती थी जब तुम college में आते थे तभी मुझे भी क्लास करना अच्छा लगता था जिस दिन तुम नहीं आते थे मुझे क्लास करने का मन भी नहीं करता था मैं collage में रूकती भी नहीं थी तुम्हे न देखर मैं घर चली आती थी |

आज जब हम final क्लास में आ गए है तब मुझे तुमसे बिछड़ने का डर लगने लगा है कि अब मैं तुम्हे देख नहीं पाउगी क्योकि मैं यह लव लेटर दू या ना दू तभी भी तुम हमसे दूर जाओगे लेकिन मैं पने दिल की बात तुम्हे बताना चाहती हूँ | 

इसीलिए अपनी दिल की सारी filing तुम्हे इस propose letter in hindi में शेयर कर रही हूँ | तुम दूर होके भी मेरे पास होते हो जब भी मैं आखे बंद करती हूँ तुम्हारा ही चेहरा नजर आता है | जब मैं पहली बार तुम्हे देखी थी | वो मेरे जिन्दगी का सबसे खूबसूरत लम्हा था उसे मैं कभी भूल नहीं पाउगी |

मेरे मन में उसी वक्त ख्याल आया कि सपनों का राजकुमार मुझे मिल गया है तुम्हे देखने के बाद और कोई इच्छा नहीं हो रही थी मेरे फ्रेंड हमेशा boyfriend के बारे मे पूछती थी कि तुम्हारा boyfriend कौन है मैं इशारे देकर तुम्हे बताती थी |

मेरे friend कहते थे, कि तुम कहा खोयी रहती हो कैसे बताऊ कि तुम्हारे ही ख्यालो में खोयी रहती हूँ उस पल को मैं हमेशा याद करती हूँ जो पल तुम्हारे साथ बितायी थी तुम्हारी स्माइल, ऑय  कांटेक्ट करना, गुस्सा होना ये तुम्हारी अदा मुझे दिवाना बना देती थी |

मेरे जिंदगी का सबसे बड़ा सपना यही है कि तुम्हारे साथ अपनी सारी जिन्दगी बिताउ, तुमसे कभी जुदा न हो पाऊ | पर अब कॉलेज बंद हो रहा है, कि जिसे मैं अपनी BF बनाना चाहती थी उसे मैं कुछ दिन ही देख पाउगी मुझे बहुत डर लगा रहता है |

कुछ अच्छा नहीं लगता है मैं चाहती हूँ कि सिर्फ तुम्हे देखती रहूँ और सारी जिन्दगी ऐसे ही बीत जाए | मुझे यह सोचकर रोना आ जाता है कि तुम हमसे अब दूर हो जाओगे |

मैं तुम्हे सिर्फ देखकर सारी जिंदगी बिता सकती हूँ हो सके तो मेरे लव लेटर का जवाब देना तुम्हारे सिवा मैं किसी को भी अपना boyfriend नहीं बना सकती जो दिल्लगी तुम्हारे साथ लगी है वो दोबारा किसी और के साथ नहीं लगने वाला है |

सलाह -

इस आर्टिकल में हमने आपको बॉयफ्रेंड को देने के लिए Love Letter For Boyfriend In Hindi के बारे में बताये हैं उम्मीद हैं आर्टिकल आपको बहुत पसंद आया होगा इसके साथ ही इसे शेयर करना न भूले |
और नया पुराने