BF/GF से रोमांटिक चैट इन हिंदी कैसे करे | Romantic Chat in Hindi

रोमांटिक चैट इन हिंदी | Bf Gf conversation topics in Hindi | Romantic chat topics in Hindi | Romantic chat Hindi | Gf chat topics in hindi | Gf bf chat topics | Gf chatting topics hindi

नमस्ते दोस्तों आज फिर एक बार और इंट्रेस्टिंग टॉपिक्स रोमांटिक चैट इन हिंदी ( Romantic Chat in Hindi ) मे आपके लिए लेकर आये है | कि कैसे आप अपनी Gf / Bf Chat वाहत्सप् पर रोमांटिक चैट कर सकते है |

हम जानते है कि आपको भी बड़ा मन होता होगा कि रोमांटिक चैट अपनी जान के साथ करे | पर अपनी जान के साथ रोमांटिक चैट कैसे | शुरू में Gf / Bf chat कैसे होती है नए कपल को समझ नहीं आता है |

तो आज मै आपको रोमांटिक चैट इन हिंदी मे सिखाऊगा कि कैसे रोमांटिक चैट कैसे किया जाता है |

रोमांटिक चैट इन हिंदीरोमांटिक चैट इन हिंदी

रोमांटिक चैट इन हिंदी - Romantic Chat in Hindi

सबसे पहले आप जब भी रोमांटिक चैट अपनी Boyfriend / Girlfriend के साथ करे तो रात को ही करे | क्योकि रात को रोमांटिक चैट ( gf /bf chat ) करने के कई फायदे है |

आपको कोई डिस्टर्ब नही करेगा और ना ही आपका पार्टनर रोमांटिक चैट करने से मना कर पायेगा |

रोमांस हो या रोमांटिक चैट हमेशा Step by Step ही करना चाहिए | इसी को अच्छा तरीका माना जाता है | रोमांटिक चैट एक दम से शुरू नही करना है |

रोमांटिक चैट ( Romantic chat ) पहले ही करना गलत होता है | पहले 2 मिनट इंट्रेस्टिंग टॉपिक्स पर चैट करे फिर कोई सा भी टॉपिक्स से रोमांटिक चैट शुरू कर सकते है |

आप रोमांटिक चैट कैसे शुरुआत करे | चलिए हम आपको रोमांटिक चैट इन हिंदी मे बताते है |

Gf / Bf Chat | Romantic Chat in Hindi 

Bf - हाय..सो गयी थी क्या 

Gf - नही यार काम कर रही थी 

Bf - अच्छा तब हमी पागल है जो सब काम छोड़कर तुम्हारा वेट कर रहे थे 😇

Gf - तो क्यो वेट कर रहे थे काम कर लेते 

Bf - तुमसे प्यार करता हूँ इसीलिए वेट कर रहा था 

Gf - वो तो मै जानती हूँ 

Bf - इसीलिए इतना तड़पाती हो 

Gf - मै कहाँ तुम्हे तड़पाती हूँ 🤗

Bf - तुम मुझसे दूर हो और कभी मैसेज का रिप्लाई नही देती हो | तुम्हे क्या पता मेरी हालत कैसी हो जाती है 😢

Gf - अरे पागल तुम्हे क्या लगता है मैं तुम्हे प्यार नही करती... अपनी जान से भी ज्यादा करती हूँ 😍

Bf - तो फिर मुझे टाइम क्यो नही देती हो 

Gf - क्योकि मुझे ही सब घर का काम करना होता है और जब तुम मैसेज करते हो तब मेरा फोन silent mode पर होता है |कि किसी को पता न चले |

Bf - Sorry इतना काम करती हो...जब तुम मेरी हो जाओगी जब तुमसे शादी होगी तो मै तुमको कोई काम नही करने दुगा |

Gf - अच्छा तो खाना कैसे खाओगे तुम्हे बनाकर कौन खिलायेगा 

Bf - अरे पागल मैं बनाकर तुम्हे खिलाउगा और खुद खाऊगा और तुम्हे अपनी पलको पर बैठाकर रखुंगा |

Gf - इतना प्यार करते हो मुझसे 😍 (रोमांटिक चैट इन हिंदी )

Bf - कोई शक है 

Gf - नही कोई शक नही है, एक बात बोलू 

Bf - हाँ बोलो 

Gf - तुम मुझे कभी भुल तो नही जाओगे 

Bf - तुम्हें जिस दिन भुल जाउंगा उस दिन मेरी जिंदगी की आखरी सांसे होगी |

Gf - आज ये बात केह दी दोबारा मत कहना 

Bf - अच्छा नही कहुंगा 

Bf - एक बात मै बोलू 

Gf - एक क्यो जितना चाहे उतना बोलो 

Bf - तुम्हारा चेहरा जब भी देखता हूँ तो मैं मदहोस जाता हूँ मन करता है कि कितना प्यार करू तुम्हे क्या तुम्हे मन नही करता है 

Gf - मुझे सरम आती है 

Bf - अच्छा जी सरम आती है

Gf - हाँ 

Bf - तो एक काम करो आखें बंद कर लो और मैं प्यार करना शुरू करता हूँ |

Gf - 😁😁😁

Bf - अब बोलना नही ऐसे ही इमोजी भेजकर काम चलाओ 

Gf - तुम्हारे सीने पर सिर रख लूँ (रोमांटिक चैट इन हिंदी)

Bf - ये पूछने की बात है पागल मेरे पुरे शरीर पर तुम्हारा हक है 

Gf - हाँ फिर रख ली... तुम्हे गुदगुदी कर रही हूँ 🤗

Bf - अच्छा जी अभी बताता हूँ मैं तुम्हे कस के बाहों मे दबा लिया अब बोलो कहाँ जाओगी |

Gf - कोई फर्क नही पड़ता दबाये रखो मुझे और अच्छा लग रहा है 🤩

Bf - जाओ छोड़ दिया 

Gf - मैं पकड़ ली 

Bf - आज का मौसम देख रही हो कितना रोमांटिक हुआ है 

Gf - हाँ अच्छा लग रहा है ठंडी हवा चल रहा है 

Bf - हाँ तो इसका इलाज प्यार करना होता है | 🤩

Conclusion -

तो ये रोमांटिक चैट इन हिंदी मे आपको कैसा लगा उमीद है काफी पसंद आया होगा इस तरह से romantic chat अपने gf / bf से रोमांटिक चैट कर सकते है | आप कोशिश करे कि जितना ज्यादा चैट में इमोजी का युज हो सके अगर आपको आर्टिकल पसंद आया है तो शेयर करना न भूले | 

. Gf से रोमांटिक बात कैसे करे

. डेटिंग कैसे करे

. Gf को प्यार से बुलाने के नाम

. रियल लव स्टोरी

और नया पुराने