True College Love Story in Hindi - Lifecare9x [ ट्रू कॉलेज लव स्टोरी इन हिन्दी ]

True College Love Story in Hindi - Lifecare9x [ ट्रू कॉलेज लव स्टोरी इन हिन्दी ]

True College Love Story in Hindi - Lifecare9x [ ट्रू कॉलेज लव स्टोरी इन हिन्दी ] हेल्लो दोस्तों कैसे है आप सब आज मैं आपको एक रोमांटिक कपल love स्टोरी share करने वाला हूँ यह एक रियल love story है |

जिसे college के टाइम एक सूरज नाम के लड़के को बहुत ही सुन्दर लड़की से love हो जाता है पर कभी कह नहीं पाता है दोनों आपस में मिलते - जुलते है काफी टाइम होने पर यह दोनों एक दुसरे से मन ही मन प्यार करने लगते है |

Pyar kaise hota hai 

इन दोनों की love stories काफी अलग है इस पोस्ट में हम आपको रियल ( Love Story in Hind ) में बताने वाले है |

True College Love Story in Hindi

True College Love Story in Hindi ( रियल लव स्टोरी इन हिंदी )

प्यार का शुरुआत कुछ यु हुआ जब मैं अगस्त के मौसम में दूर के मामा के यहाँ बरेली शहर में पंहुचा तो मुझे बहुत सी लडकियों के साथ एक सुन्दर लड़की दिखी जिसे मैं देखता ही रह गया वो सभी college से ही आ रही थी |

फिर कुछ यु हुआ की मेरा बस आगे निकल गया पर मुझे उस लड़की को फिर से देखना था पर मैं देख न पाया और मैं उसी के बारे में सोचता रह गया वो दिखने में बहुत ही प्यारी थी उसका चेहरा मासूमियत से भरा था |

मुझे उससे first sight love हो गया था मुझे समझ में नहीं आ रहा था की मैं उससे कैसे मीलू जब मैं मामा के यहाँ पंहुचा तो सबसे मिला सब मुझे देखकर बहुत खुश थे क्योकि मामा के यहाँ मुझे बहुत ही love किया जाता था सब मुझे बहुत मानते थे पर मैं खुश नहीं था |


Best love stroy in hindi ( रियल लाइफ रोमांटिक लव स्टोरी इन हिंदी )

मैं यह बात एक लड़के को बताया जो मेरा मामा के यहाँ का दोस्त था वो मुझे बहुत मानता था उसके अन्दर एक बात था जो मैं आपको बता रहा हूँ उसके पास जब पैसा रहेगा तभी मेरे साथ घूमेगा नहीं तो नहीं घूमेगा | जब मैं अपनी love के बारे में बताया तो उसने कहा की एक बार उसी टाइम जाकर देख लो |

मुझे उसकी बात बहुत अच्छी लगी मैं कल उसी टाइम उसे देखने अपने दोस्त के साथ निकल गया पुरे 1घंटा इन्तजार किया पर वो दिखी ही नहीं उसके साथ जो लडकिया थी वो ही दिखी |

फिर मैं अगले दिन भी गया फिर वो नहीं दिखी लगातार 4 दिन जाने के बाद भी वो जब नहीं दिखी तो मैं जाना ही बंद कर दिया |

उसका चेहरा मेरे लिए भूल पाना मुश्किल था उसको देखने के लिए मैं घर पर कम और बाहर अपने दोस्त के साथ ज्यादा रहने लगा कि कही वो दिख जाए |

Read more - लड़की कैसे पटाये

Love story in hindi new Best love story in hindi

उस लड़की को देखे आज 13 दिन हो गए थे मेरा दोस्त कहने लगा की कौन सी लड़की है जिसके लिए तू इतना खोया रहता है चल आज फ़ुटबाल खेलने चलते है हमारे घर के पीछे एक बड़ी ग्राउंड है जहा पेड़ पौधे भी है |

वही हम खेल रहे थे मैं काफी थक गया था तो आराम करने लगा और मैं अपने माथे से पसीना को पोछकर फेका तो मेरा ध्यान ऊपर की और गया तो सामने छत पर लड़की दिखी जो वो ही college वाली लड़की थी |

मैं बहुत खुश हुआ मेरे मन में कई तरह के सवाल उठने लगा आखिर इस चीज को क्या कहेगे जिसे मैं इतना धुडा वो नहीं मिली और यह मेरे बगल में ही मिली मैंने बताया अपने दोस्त को तो वो बोला ये ये तो प्रिया है |

मैंने कहा यार यह तो बहुत ही सुन्दर है फिर उसकी नजर मेरे पर थोड़ी टाइम के लिए पड़ी और वो चली गयी मैंने अपने दोस्त से उसके बारे में पूछा की क्या उसका कोई बॉयफ्रेंड है तो उसने बताया नहीं है |

मैं कहा अपने दोस्त से की इसके पीछे तो बहुत पड़े होगे तो दोस्त ने कहा हां पड़े तो है एक तो इसे घर तक चला आ जाता है देखने के लिए मुझे यह सुनकर बुरा नहीं लगा क्योकि प्रिया थी ही इतनी सुन्दर जिसे कोई भी बार - बार देखना चाहेगा |

उसका घर एक घर के बाद मेरा घर था उसका एक भाई भी था जो हम लोगो के साथ रहने लगा उससे ज्यादा बात होने लगा फिर मैं एक दिन उसके घर के पास से ही जा रहा था की प्रिया मुझे पुकारी और कही की मेरा भाई आपको बुला रहा है |

Love story in Hindi best college love story

True College Love Story in Hindi

मैं सोचने लगा की यह इतनी सुंदर है और इसको जरा सा भी घमंड नही है यह सीधे मुझे बात की | प्रिया के कहने पर मैं उसके घर मे चला गया और उसके भाई से मिला हम दोनो काफी समय तक एक दूसरे के साथ रहने लगे प्रिया का भाई जिसे सब छोटू कहकर बुलाते थे |

मैं अक्सर उसके साथ उसके घर पर जाने लगा जिसे थोडा बहुत प्रिया से भी बात हो जाता था लेकिन मेरा सारा ध्यान प्रिया पर ही रहता था प्रिया के घर में जाने के बाद उसके घर वाले मुझे सब जानने लगे की मैं कैसा हू कुछ बाते को लेकर प्रिया भी मुझसे बाते करने लगी थी |

हम दोनों जब भी मिलते बहुत बात करते थे मुझे प्रिया से बाते करते वक़्त पता चला की जिस दिन मैं प्रिया को देखा था उसके ठीक एक दिन बाद प्रिया अपने फूफी के यहाँ चली गयी थी |

इसी कारण हम अगल - बगल होने के कारण उसे देख नहीं पाया छोटू के चलते मेरा बात प्रिया से भी होने लगा था प्रिया और उसके घर वाले मुझसे बिलकुल फ्रेंकली बात कर लेते थे मैं सबको हसाता था हमेशा फनी बाते करता था इसी कारण प्रिया भी मुझसे थोडा बहुत मजाक करने लगी थी |

प्रिया में बहुत से गुर्ण थे जैसे कि वो बहुत सुन्दर और मासूम थी पढने मे तेज थी और गाना भी बहुत अच्छा गाती थी और घर का सारा काम भी बहुत अच्छे ढंग से करती थी एक लड़की में जो गुर्ण होना चाहिए प्रिया में सारे गुर्ण थे इसी वजह से मैं प्रिया से बहुत love करने लगा था

पुरे एक महीने बीत जाने के बाद मुझे फिर अपने घर आना पडा मुझे जाने का मन बिलकुल नहीं था पर आना पड़ा मेरे पास मोबाइल था नहीं की जिसे प्रिया से बात कर सकू यह उस समय की बात है जब लडको के पास बहुत कम मोबाइल होता था |

काफी टाइम बीत जाने के बाद मैं फिर किसी तरह अपने दूर के मामा के यहाँ पहुचा जून के महीने में हलाकि काफी टाइम हो गया था जब मैं पहुचा बरेली और शाम को जब उससे आमने सामने मुलाकात हुआ तो मैं ही बोला की कैसी हो प्रिया उसने कहा ठीक हूँ |

Read more - किसी को अपना दीवाना कैसे बनाये

Love story in Hindi best college love stories

प्रिया बहुत ही सर्मिली लड़की थी वो मुझे जब भी देखती थी तो सरमा जाती थी और अपने हाथ को अपने चेहरे से तोप लेती थी उससे बाते करने के लिए मैं ही आगे जाता था जब हम दोनों ज्यादा एक दुसरे में घुल  - मिल गए तो वो मुझको चिडाने लगी थी पर मुझे बहुत अच्छा लगता था मैं भी उसे बहुत चिडाता चिढ़ता था हम दोनों में घूब झगडे भी होने लगे थे वैसे झगड़े नहीं जो लोगो के बीच होते है तर्क वाले झगडे होते थे वो कहती थी की यह सही मैं कहता था की नहीं यह गलत है |

हम दोनों बैठकर लूडो खेलते थे पर मुझे लूडो में कोई दिलचस्पी नहीं था मुझे तो लूडो खेलने वाली के साथ दिलचस्पी था | मुझे मालूम हो गया था की जितना मैं प्रिया से बात करने और उसे देखने के लिए तडपता था उतना प्रिया भी तडपती थी | प्रिया के घर में और भी लडकिया थी जिसके साथ मुझे कोई लेना देना नहीं था प्रिया के बहन से भी बाते होती थी | लेकिन बहुत कम" मैं सिर्फ प्रिया से ही बात करना चाहता था |

प्रिया जब भी अपने घर के बाहर कुछ काम किया करती थी तो मैं उसके सामने से जाकर उसके गाल को टच करता तो उसके नोज को टच करता था प्रिया बुरा नहीं मानती थी क्योकि वो भी मुझसे love करती थी | मैं जब भी अपने घर के बाहर आता वो अपने हाल में आ जाया करती थी और गुनगुनाने लगती थी |

Love story in Hindi best college love stories

मैं जो भी करता था वो मेरा कापी करने लगती थी बारिश के मौसम में जब मैं अपने छत पर प्रिया ने पाया तो वो भी नहाने अपने छत पर चली आई मैं गागल्स लगाकर आसमान की और देखकर बूंदों का आनंद ले रहा था तभी प्रिया भी मेरा कापी किया हलाकि वो गागल्स नहीं पहनी थी पर वो बारिश का दिन भूलने से भी नहीं भुलाया जाता है वो मेरे लिए बहुत अच्छा दिन था उसके एक दिन बाद फिर बारिश हुआ शाम के 7:00 बजे होगे की वो छत पे बारिश कम मज़ा ले रही है मेरा दोस्त ने बताया तुरंत मैं अपने छत पे गया तो देखा प्रिया छत पर है उसके भीगे बाल उसका चेहरा बहुत सुन्दर लग रही थी |

कभी ऐसा भी होता था की हम दोनो दूर बैठेकर एक दूसरे को देखते रहते थे कई लोगो को यह मालूम हो गया था कि हम दोनो एक दूसरे को चाहते थे कभी मैं प्रिया को चीड़ाने तो कभी वो मुझे चिड़ाने लगी थी हम कभी साथ मे बैठते थे तो एक दूसरे की भावना को समझते थे मुझे यकीन हो गया था की प्रिया मुझे चाहती है पर उसे कहने की हिम्मत नही जुटा पाया |

प्रिया मुझे देखकर गाना गाने लगी थी वो अपने घर मे मेरे बारे मे बात करने लगी थी प्रिया कोई भी काम करती थी तो वो छत या अपने हाल मे आकर करती थी ताकि वो मुझे देख सके |

Love Story in hindi new best college love stories

समय आ गया था की मैं अपने घर जाऊ जब मै प्रिया की बहन से बाहर बात कर रहा था तो प्रिया छत पर थी वो भी बात कर रही थी मैने दोनो को बताया की जाना है एक दो दिन मे तो प्रिया ऐसे देखने लगी थी जैसे की अब उसकी नजर मेरे से कभी हटने वाला नही है |

उसने कहा सूरज जरा उपर आओगे एक बात तुमसे कहना था प्रिया के घर मे जाना मुझे सरम आता था इसी वजह से मैं प्रिया से कहा की बोलो यही पर मैं सुन रहा हूँ उसने जिद की मैं उपर आउ मैने कहा अरे तुम यही से बोल सकती हो |

फिर कुछ टाइम के लिए प्रिया चुप हो गयी और मैं प्रिया की बहन से बात करने लगा कुछ टाइम बात करने के बाद मैं प्रिया से कहा की मैं आउ उपर उसने मना कर दिया और कहा की नही मत आओ मै कहा की आ जा रहा हूँ बोल देना पर प्रिया का मुड़ ही बदल गया था उसने साफ मना कर दिया |

अगले दिन ही मैं चला गया फिर प्रिया के बिना कहा अच्छा लगता था कोई ना कोई बहाना करके मैं बरेली चला आता था | 

प्रिया से बात करना उसको टच करना वो किसी बात से रूठ जाती थी तो मैं उसे मानता था मैं प्रिया से कितना प्यार करता था कभी कह न सका |सारा दिन प्रिया के साथ ही रहना सुबह दोपहर शाम को उससे बात करना होता था और जब मैं अपने छत पर रहता था तो वो अपने छत पर आकार अपने बहनो के साथ मस्ती करने लगती थी |

मैं एक जगह बैठकर बस प्रिया के चेहरे को निहारता था प्रिया जानती थी की सूरज मुझे देख रहा है और इसी वजह से प्रिया मेरे सामने रहकर अपनी बहनों के साथ मस्ती करती थी |

Love story in hindi new best love letter in hindi

एक दिन ऐसा आया जब मैं अपने घर चला गया और अपनी पढाई l के कारण बरेली आना मुश्किल हो गया था पूरे दस महीने बीत चुके थे जब वक़्त आया बरेली जाने का तो सिर्फ प्रिया के ही बारे में सोचने लगा था मैं सोचने लगा था कि क्या सच में मैं प्रिया को देख पाउगा | एक हफ्ते बाद मैं फिर बरेली जाने वाला था मैं अपने दोस्त के साथ घूम रहा था तो मेरे दोस्त के दोस्त ने मेरे दोस्त के साथ मुलाकात हुई उन दोनो के बीच अपनी girlfriend की बात होने लगी किसी ने कहा की मेरी girlfriend का nature तो समझ ही नही आता है 

मेरा दोस्त ने कहा की मेरी वाली से तो breakup हो गया है उसी वक़्त मैं प्रिया के बारे मे, सोचने लगा की मेरी प्रिया ऐसी नही है वो तो मुझसे बहुत love करती है | इस बार बरेली जाउगा तो प्रिया को प्रपोज का दुगा |

दोस्तो के पास से जाने के बाद जब मैं रात को सोया तो मुझे बड़ा अजीब सा सपना आया की मैं बरेली पहुँचा और प्रिया अपने छत पर बैठी थी जब मैने उसे देखा तो वो खुश नही थी प्रिया मुझे देखते ही अपना चेहरा घुमा ली |

नींद टूटने के बाद मैं सोचने लगा की ऐसा सपना क्यो आया मैं इस सपने को इग्नोर कर दिया अगले दिन ही मैं बरेली गया और मैं प्रिया को देखा तो प्रिया का व्हिहैवियर चेंज हो चुका था मैने मन बना लिया था की इस बार अपने दिल का हाल प्रिया को सुना दुगा |

जब प्रिया किसी काम से बाहर आई तो मैने कहा की प्रिया तुमसे कुछ बात करना है प्रिया ने कहा बोलो मैने कहा यहा नही बाद मे प्रिया बोली मेरे पास टाइम नही है तो मैने कहा ठीक है जब टाइम हो तब छत पर आ जाना प्रिया का छत और मेरा छत सब बराबर ही था जो कोई भी एक छत से दूसरे छत से आ जा सकता है |

काफी टाइम होने के बाद भी प्रिया छत पर नही आई मेरा उस समय बुरा हाल था मैं बाहर ही बैठा था कि प्रिया आई मैने उसे इशारों से उपर आने को कहा तो उसने हस्ते हुए अभी नही आने को कहा |

Love story in hindi best love story in hindi

1:00 PM बज चुके थे मैं छत पर गया तभी प्रिया भी कपड़े पसारने आई मैने प्रिया को आवाज दिया तो प्रिया आई मैने कहा प्रिया मैं तुमसे कुछ कहना चाहता हूँ प्रिया पूरे confidence से बोली हा कहो मैं प्रिया का चेहरा देखकर डर गया प्रिया से कहा कैसे कहु डर लग रहा है कही तुम बुरा मान जाओगी प्रिया बोली नही मनोगी बोलो मैं फिर कहा की कैसे कहु मुझे बहुत डर लग रहा है |

प्रिया ने कहा की जब डर खत्म हो जाए तब बोलना मैं जा रही हू मैने प्रिया का नाम लेते ही रोका और प्रिया को प्रपोज कर दिया प्रिया चुप सी हो गयी प्रिया बोली क्या कहे हो फिर से बोलोगे मैने कहा सुनाई नही दिया है | प्रिया ने मना कर दिया मुझे बुरा नही लगा लेकिन बाद मे मुझे बहुत बुरा लगा मैने पहली बार किसी को यह 3 शब्द बोला था |

मुझे कुछ अच्छा नही लग रहा था मुझे रोना आ रहा था जिस लड़की से मैं इतना love किया प्रिया के बिना किसी लड़की को देखता भी नही था आज उसने मेरा दिल तोड़ दिया | 

मैं उसके अगले दिन ही अपने घर कानपुर आ गया | मैने बरेली के दोस्त को सारा बात बता दिया था उसने बताया की उसका चक्कर किसी और लड़के के साथ चल रहा है |

मैं socked हो गया जब प्रिया को प्यार नही था तो मेरे साथ इतना close क्यों रही मेरे साथ love वाली हरकते क्यों की | किसी के भावनाओ के साथ खेलने की किसी को क्या हक़ है प्रिया मेरा पहला प्यार थी |

इतना होने और बाद भी मैं प्रिया से प्यार करता हूँ और करता रहुंगा चाहे प्रिया हमसे प्यार करे या ना करे प्यार तो नसीब से होता है और प्यार मे धोखा तो लोगो से होता है |

इतना love प्रिया से करने के बाद मेरा दिल टूट गया था पर मैं किसी को जरा सा भी शक नही होने दिया कि मेरे अंदर कितना गम है मैं पूरी तरह शांत था मेरे दिल का हाल सिर्फ बरेली का दोस्त ही जनता था |

मेरे दोस्त ने कहा की यदि अब प्रिया की हां होगी तो शादी करेगा मैने कहा की कल तक प्रिया से शादी करना मैं खुद को नसीब वाला मानता था |

और अब प्रिया की हा भी हो तो भी मैं प्रिया से शादी नही कर सकता है मैं प्रिया से अभी बहुत प्यार करता हू पर शादी नही कर सकता क्योकि वो अब किसी और की हो चुकी है | मेरा इतना प्यार वो पुरानी प्रिया के लिए था जो अब शायद कही गुम हो गयी है |

बस उसके बाद मैं कभी पीछे नही देखा कभी अकेले मे कोई love story movie देखता या सुनता तो आँखो मे आसु आ जाता था | मैं उसको हमेशा याद करता था और आज भी करता हूँ प्रिया से मैं इतना प्यार किया था की सिर्फ उसके नाम से ही मेरे चेहरे पर ख़ुशी आ जाता था | बस यही था मेरा छोटा सा love story in hindi मे जो आपके साथ share किया है |


मेरे मन की बात -

True College Love Story in Hindi - Lifecare9x [ ट्रू कॉलेज लव स्टोरी इन हिन्दी ] में आपको लव स्टोरी आपके साथ share किया है उम्मीद है love story in hindi में आपको पसंद आया होगा यदि आर्टिकल से जुढ़े आपके कोई सवाल या सुझाव है तो comment box में जरुर पूछे | और इस अपने मित्रो के साथ share करना न भूले |

और नया पुराने