[600+] Love Shayri In Hindi ( Heart Touching Love Shayri In Hindi ) 2022

Heart Touching Love Shayri In Hindi - दोस्तों लव शायरी या फिर यूं कहें की प्यार भरी शायरी ( shayari for girlfriend in hindi love) सबको पढ़ना पसंद होता है। शायद आपको भी रोमांटिक लव स्टोरी टाइप की शायरी पढ़ना पसंद होगा। लोग Girlfriend KaiseBanaye सोचते हैं और इतना ही नहीं कई सारे लोग तो Bhabhi Kokaise Pataye Formula के बारे में भी सोचते हैं कि इन्हें कैसे पटाया जा सकता है। हम आपको बताएं कि भाभी को या फिर गर्लफ्रेंड को पटाने के लिए आप उन्हें प्यार भरी शायरी या फिर यूं कहें कि Love shayri in Hindi का भी इस्तेमाल कर सकते हो शायरी के जरिए आप किसी को भी आसानी से पटा सकते हो।

अगर आपको Love shayri in Hindi 2022 शायरी पसंद है तो ऐसे में आपको हमारा यह महत्वपूर्ण लेख अंतिम तक अवश्य पढ़ना चाहिए आज हम आपको अपने इस लेख में एक से बढ़कर एक शायरी प्रस्तुत कर रहे हैं जो आपकी फीलिंग को भी काफी ज्यादा टच करेंगे और इतना ही नहीं आप इन को अगर किसी को व्हाट्सएप पर, फेसबुक पर या फिर किसी भी सोशल मीडिया पर शेयर करोगे तो उन्हें भी यह काफी ज्यादा पसंद आने वाले हैं तो चलिए बिना किसी देरी के आज के इस शायरी के पोस्ट को हम प्रारंभ करते हैं। 

प्यार भरी शायरी 2022 हिंदी में - Love shayri in Hindi

इस आर्टिकल में आपको Love shayri in Hindi, heart touching love shayri in hindi, love shayri in hindi text, true love shayri in hindi, girlfriend love shayri in hindi, new latest love shayari in hindi for girlfriend के बारें में बताने वाले हैं |

Heart Touching Love Shayri In Hindi - Love Shayri In Hindi

दोस्तों इंटरनेट पर लोग अलग-अलग प्रकार की शायरी सर्च करते हैं जैसे कि, मोटिवेशनल शायरी, एटीट्यूड शायरीसक्सेस शायरी और इतना ही नहीं कई सारे लोग प्यार भरी शायरी भी सर्च करते हैं। इन सभी प्रकार की शायरियों में आपको सर्च किए गए क्वायरी इंटेंट के हिसाब से शायरी पढ़ने को मिलती है मतलब आप आज हमारे इस लेख में प्यार भरी शायरी पढ़ने को आए हो तो आपको यहां पर प्यार भरी शायरी पढ़ने के लिए मिलने वाली है |

ना की किसी अन्य कैटेगरी की शायरी। प्यार भरी शायरी में आपको प्रेम से संबंधित शायरी पढ़ने को मिलेगी जिसमें प्रेम भरे शब्दों का प्रयोग किया जाता है और शायरी बनाई जाती है। प्यार भरी शायरी हम उसे कहते हैं जिसके जरिए प्यार से संबंधित फीलिंग आती है और जिसमें प्यार से संबंधित शब्दों का ही प्रयोग किया जाता है। 

लव शायरी हिंदी में - 2022 ( New Latest Love Shayari In Hindi For Girlfriend )

यहां पर हमने लव शायरी हिंदी में के कुछ कलेक्शन तैयार किए हुए हैं। अगर आपको किसी को लव शायरी हिंदी में शेयर करना है तो नीचे अपनी मन पसंदीदा किसी भी शायरी को आप शेयर कर सकते हो तो चलिए लव शायरी कलेक्शन को देख लेते हैं। 

 

उस चांद को बहुत गुरूर है,

कि उसके पास नूर है।

अब मैं उसे कैसे समझाऊं,

मेरे पास कोहिनूर है।

 

हुस्न-ए-बेनजीर के तलबगार हुए बैठे हैं,

उनकी एक झलक को बेकरार हुए बैठे हैं,

उनके नाजुक हाथों से सजा पाने को,

कितनी सदियों से गुनाहगार हुए बैठे हैं।

 

एक हसरत थी, कि

कभी वो भी हमें मनायें।

पर ये कमबख्त दिल कभी,

उनसे रूठा ही नहीं।

 

ख्वाहिश इतनी है कि कुछ

ऐसा मेरे नसीब में हो,

वक्त चाहे जैसा भी हो

बस तू मेरे करीब हो।

 

चाहत बन गए हो तुम,

कि आदत बन गए हो तुम,

हर सांस में यूं आते जाते हो

जैसे मेरी इबादत बन गए हो तुम।

 

हालत जो भी हो।

हर हाल में एक दुसरे को,

समझ पाना हीसच्ची मोहब्बतहै।

 

Love Shayari For Girlfriend In Hindi - Love Shayri In Hindi

अगर आप अपने गर्लफ्रेंड के लिए लव शायरी ढूंढ रहे हो तो चलिए अब हम आपको आपकी गर्लफ्रेंड के लिए बेस्ट लव शायरी का कलेक्शन दिखाते हैं जो नीचे हमने बड़े ही प्यार से आपके लिए तैयार किया हुआ है। एक बार नीचे लव शायरी फॉर गर्लफ्रैंड के कलेक्शन को जरूर पढ़ें और पसंद आने पर शेयर भी करें।

 

मोहब्बत सूरत से नही होती,

मोहब्बत तो दिल से होती है,

सूरत उनकी खुद ब खुद अच्छी लगने लगती है,

जिनकी कद्र दिल में होती है।

 

हमें क्या पता था?

कि इश्क कैसा होता है?

हमें तो बस आप मिले और,

इश्क हो गया।

 

प्यार कहते हैं, आशिकी कहते हैं।

कुछ लोग उसे बंदगी कहते हैं।

मगर जिसके साथ हमें मोहब्बत है,

हम उन्हें अपनी जिंदगी कहते हैं।

 

दिल में छुपा रखी है,मोहब्बत तुम्हारी,

खजाने की तरह।

बताते नहीं किसी को भी,

कि कहीं शोर ना मच जाए।

 

कभी कभी गुस्सा मुस्कुराहट से भी स्पेशल होता है, क्योंकि…

स्माइल तो सबके लिए होती है मगर

गुस्सा सिर्फ उनके लिए होता है जिसे

हम हद से ज्यादा प्यार करते हैं।

 

जहां से तेरा दिल चाहे

वहां से मेरी जिंदगी को पढ़ ले

पन्ना चाहे कोई भी खुले

हर पन्ने पर नाम तेरा ही होगा।

 

प्यार कहते है आशिकी कहते है कुछ लोग उसे

बंदगी कहते है मगर जिसके साथ हमें मोहब्बत है

हम उन्हें अपनी जिन्दगी कहते है।

 

इश्क़ का इम्तिहान आसान नही,

प्यार सिर्फ पाने का नाम नही,

मुदते बीत जाती है किसी के इंतजार में,

ये सिर्फ लम्हे दो लम्हे का काम नही।

 

नशा था तेरे प्यार का जिसमे

हम खो गए, हमें भी नही

पता चला कब हम तेरे हो गए।

 

बहुत प्यार आता है उस पर,

जब वो रोते हुए कहती है,

बहुत मारूंगी हां,

अगर मुझे छोड़कर गए तो।

 

New Latest Love Shayari In Hindi For Girlfriend

अगर आप हिंदी में लेटेस्ट लव शायरी 2022 ( New Latest Love Shayari In Hindi For Girlfriend ) के बारे में सर्च कर रहे हैं तो चलिए अब हम आपको 2022 में ट्रेंडिंग में चल रहे सभी लव शायरी का कलेक्शन दिखाते हैं जो भी हमने स्पेशली आपके लिए तैयार किया है। नीचे आपको कौन सी शायरी पसंद आ रही है या फिर आप मुझसे शेयर करना पसंद करेंगे इसके बारे में हमें कमेंट बॉक्स में बताएं ताकि हम ऐसे ही और भी कलेक्शन आपके लिए लाते रहे।

 

तेरी धड़कन ही ज़िंदगी का किस्सा है मेरा,

तू ज़िंदगी का एक अहम् हिस्सा है मेरा,

मेरी मोहब्बत तुझसे, सिर्फ़ लफ्जों की नहीं है,

तेरी रूह से रूह तक का रिश्ता है मेरा।

 

मेरी यादो मे तुम हो, या मुझ मे ही तुम हो,

मेरे खयालो मे तुम हो, या मेरा खयाल ही तुम हो,

दिल मेरा धडक के पूछे, बार बार एक ही बात,

मेरी जान मे तुम हो, या मेरी जान ही तुम हो।

 

मेरी तरह ही, सुनता नहीं दिल मेरा

रुकता नहीं, किसी के समझाने से

और आप यु इस तरह

सज धज कर मत आया करो

मैं कब तक रोकूंगा

अपने हाथो को तुम्हारे गालो को छूने से।

 

ज़िन्दगी में आपसे मिलना भी जरुरी था

इश्क क्या चीज़ हैं ये जानना भी जरुरी था

मेरी खुशियों का खजाना हो तुम

इसलिए आपको पाना

मेरी मंजिल बनाना भी जरुरी था।

 

कब तेरे हाथो में मेरा हाथ होगा

एक cute सा बेबी हमारे साथ होगा

खुदा जाने ये आज होगा या कल होगा

पर वो मेरी जिंदगी का सबसे हसीन पल होगा।

 

चाहत के ये कैसे अफ़साने हुए,

खुद नजरों में अपनी बेगाने हुए,

अब दुनिया की नहीं कोई परवाह हमें,

इश्क में तेरे इस कदर दीवाने हुए।

 

Latest 2 liner love shayari in Hindi 2022 - Gf Love Shayri In Hindi

टू लाइन लव शायरी सिर्फ दो लाइन या फिर 2 लाइन से कम की होती है। अगर आपको टू लाइन लव शायरी की तलाश है तो हम यहां पर आपके लिए टू लाइन लव शायरी कभी कलेक्शन लेकर आए हैं तो चलिए टू लाइन लव शायरी के बेहतरीन कलेक्शन को देखते हैं और अगर आपको इनमें से कोई भी शायरी पसंद आती है तो आप हमें उस शायरी को कमेंट बॉक्स में अवश्य बताएं।

 

कैसे कह दू इश्क़ नहीं है तुमसे मेरे लिए

इश्क़ का मतलब ही तुम हो।

 

जिसे सोच कर ही चहरे पर ख़ुशी आ

जाये वो खूबसूरत एहसास हो तुम।

 

तुमको पाना मेरी कोशिश नहीं,

तुमको खुश देखना मेरी चाहत है।

 

न ज़ाहिर हुई आपसे और न ही बया हुई हमसे

बस सुलझी हुई आँखों में उलझी रही मोहब्बत।

 

में नासमझ सही पर वो तारा हूँ

जो तेरी ख़वीशो के लिए सौ बार टूट जाऊ।

 

इन आँखों को जब तेरा दीदार हो जाता है

दिन कोई भी हो लेकिन त्यौहार हो जाता है।

 

प्यार तो बड़ा छोटा सा शब्द हैं

मेरी तो धड़कन बस्ती हैं आपमें।

 

जागना भी कबूल है तेरी यादो में रात भर

तेरे एहसासों में जो मज़ा है वो नींद में कहा।

 

4 line Love shayari - Heart Touching Love Shayri In Hindi

अगर आपको चार लाइन वाली लव शायरी पढ़ना अच्छा लगता है और शेयर करना अच्छा लगता है तो हम यहां पर आपके लिए फोर लाइन लव शायरी इन हिंदी का कलेक्शन लेकर आए हैं। अगर आपको इस प्रकार की शायरी को पढ़ना एवं शेयर करना पसंद है तो हमारे इस कलेक्शन को जरूर पढ़ें और अगर पसंद आया तो आप हमें बताइए और दोस्तों के साथ भी शेयर करिए। यकीन मानिए हमने ऐसा कलेक्शन तैयार किया है अगर आप इस कलेक्शन को अपने गर्लफ्रेंड को भी शेयर करोगे तो वह काफी ज्यादा इंप्रेस होगी। 

 

चाहा है तुम्हें अपने अरमान से भी ज्यादा,

लगती हो हसीन तुम मुस्कान से भी ज्यादा,

मेरी हर धड़कन हर साँस है तुम्हारे लिए,

क्या माँगोगे जान मेरी जान से भी ज्यादा।

 

बहुत खूबसूरत है आखै तुम्हारी

इन्हें बना दो किस्मत हमारी

हमें नहीं चाहिये ज़माने की खुशियाँ

अगर मिल जाये मोहब्बत तुम्हारी। 

 

हमारी गलतियों से कही टूट न जाना,

हमारी शरारत से कही रूठ न जाना,

तुम्हारी चाहत ही हमारी जिंदगी हैं,

इस प्यारे से बंधन को भूल न जाना।

 

हर वक्त मुस्कुराना फिदरत हैं हमारी,

आप यूँ ही खुश रहे हसरत हैं हमारी,

आपको हम याद आये या ना आये,

आपको याद करना आदत हैं हमारी।

 

पहली मोहब्बत मेरी हम जान न सके,

प्यार क्या होता है हम पहचान न सके,

हमने उन्हें दिल में बसा लिया इस कदर कि,

जब चाहा उन्हें दिल से निकाल न सके।

 

आज किसी की दुआ की कमी है,

तभी तो हमारी आँखों में नमी है,

कोई तो है जो भूल गया हमें,

पर हमारे दिल में उसकी जगह वही है।

 

कभी रो के मुस्कुराए, कभी मुस्कुरा के रोए,

जब भी तेरी याद आई तुझे भुला के रोए,

एक तेरा ही तो नाम था जिसे हज़ार बार लिखा,

जितना लिख के खुश हुए उस से ज़यादा मिटा के रोए।

 

Heart Touching Love Shayari In Hindi For Girlfriend 

अगर आपकी गर्लफ्रेंड रूठ जाए या फिर आपका कोई पार्टनर आपसे नाराज हो जाए तो ऐसे में उसे मनाने के लिए आपको प्यार भरी शायरी उसे जरूर सुनानी चाहिए यकीन मानिए अगर आपकी शायरी में दम होगा तो आपका पार्टनर आपसे अपने आप ही इंप्रेस हो जाएगा और आप सिर्फ एक शायरी के जरिए ही उसे मना लोगे तो चलिए आकर हम आपको प्यार भरी शायरी का कलेक्शन दिखाते हैं | 

जो हमने स्पेशली रूठी हुई गर्लफ्रेंड के लिए और रूठी हुई पाटनर के लिए तैयार किया है जो नीचे कलेक्शन है उनमें से आपको कौन सा कलेक्शन सबसे बेस्ट लगता है इसके बारे में भी आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

 

तु ही मिल जाए मुझे बस इतना ही काफी है,

मेरी हर सांस ने बस ये ही दुआ मांगी है,

जाने क्यूँ दिल खिंचा चला जाता है तेरी तरफ,

क्या तूने भी मुझे पाने की दुआ मांगी है।

 

हम आपकी हर चीज़ से प्यार कर लेंगे,

आपकी हर बात पर ऐतबार कर लेंगे,

बस एक बार कह दो कि तुम सिर्फ मेरे हो,

हम ज़िन्दगी भर आपका इंतज़ार कर लेंगे।

 

ओये मेरी जान गुस्सा करेगी तोह भी तेरे

पास हे आऊंगा क्युकी तेरे बिना एक पल भी

रहने की अब आदत नहीं है मुझे।

 

मुझे प्यार करना नहीं आता पर जितना भी किया है

सिर्फ और सिर्फ तुमसे ही किया है जान।

 

चलो न फिर से एक नए रिश्ते की शुरुआत

करते है गलती किसी की भी थी चलो अब

साथ में ठीक करते है।

 

नाम तेरा ऐसे लिख चुके है अपने वजूद पर,

कि तेरे नाम का भी कोई मिल जाए

तो भी दिल धड़क जाता है।

 

तुम हँसते हो हमे हँसाने के लिए,

तुम रोते हो तो हमे रुलाने के लिए,

इस कदर ना रूठा करो मुझसे,

किसी दिन मर जायेंगे तुम्हें मनाने के लिए।

 

तुम्हारे रूठ जाने के बाद भी,

तुम्हे मनाने का हुनर रखता हु,

अगर हमारे बीच कोई तीसरा ना हो तो,

सारी दुनिया से भीड़ जाने का जिगर रखता हु।

 

आज तुम रूठे रूठे से लगते हो,

कोई तरकीब तो होगी मानाने की,

ज़िन्दगी गिरवी रख देंगे हम अपनी,

बस तुम कीमत तो बताओ मुस्कुराने की।

आपको इस आर्टिकल  में New latest love shayari in hindi for girlfriend, Love shayri in Hindi, heart touching love shayari in hindi for girlfriend, shayari for gf in hindi, shayari for gf in hindi romantic, shayari for girlfriend in hindi love, romantic shayari for girlfriend in hindi funny इस प्यार भरी लव लेटर में बताये हैं |

निष्कर्ष -

 हमने अपने आज के इस महत्वपूर्ण लेख में आप सभी लोगों के लिए Love shayri in Hindi का एक बेहतरीन और यूनिक कलेक्शन तैयार किया है हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा तैयार किया गया आज का यह कलेक्शन आपको बहुत ही पसंद आएगा।

आपको हमारे इस कलेक्शन में से कौन सा शायरी सबसे ज्यादा पसंद आया इसके बारे में हमें कमेंट बॉक्स में अवश्य बताएं और साथ ही यह भी बताएं कि आप इनमें से कौन सी शायरी को अपनी गर्लफ्रेंड या फिर अपने पार्टनर को शेयर करना पसंद करोगे।

अगर आपको हमारा आज का यह पूरा कलेक्शन पसंद आया हो तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ और अपने सभी प्रकार के सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना ना भूले ताकि अन्य लोगों को भी इस प्रकार का कलेक्शन आप के माध्यम से पता चल सके और ऐसे ही कलेक्शन पढ़ने के लिए उन्हें कहीं और भटकने की बिल्कुल भी आवश्यकता ना हो ।

और नया पुराने