प्यार भरा लव लेटर - Sad Love Letter अंतिम बार गर्लफ्रेंड से अपने दिल का हाल बताने के लिए

प्यार भरा लव लेटर | प्यार भरी लव लेटर | बेवफा लव लेटर इन हिंदी | ब्रेकअप लेटर हिंदी में | दर्द भरी लव लेटर | Sad love Letter | Breakup love letter Hindi | Sad love letter in Hindi | Sad letter in Hindi | Emotional goodbye letter to girlfriend in Hindi | 

प्यार भरा लव लेटर - Sad Love Letter अंतिम बार गर्लफ्रेंड से अपने दिल का हाल बताने के लिए | Sad Love Letter in Hindi में जानेंगे कि, प्यार होता है तो दिल भी टूटता हैं | और दिल ऐसे लोगो का ज्यादा टूटता हैं जो अपनी गर्लफ्रेंड से ज्यादा प्यार करते हैं क्योकि सच्चे प्यार की किमत आज के ज़माने में नहीं है |

आप रिलेशनशिप को बचाने के लिए बहुत कुछ किए हैं | लेकिन इसके बावजूद भी Breakup हो गया हैं | और आप गमों की गहराई में डूब गए हैं पर आप गर्लफ्रेंड को खोना नहीं चाहते हैं | जिसके कारण आप हर प्रयास करना चाहते है |

तो आप बहुत सही जगह पर आ आये हैं | अगर आपकी प्रेमिका कोई भी बात सुनने को तैयार नहीं हैं | तो ऐसे में प्रेमिका के लिए लव लेटर ( लव लेटर फॉर गर्लफ्रेंड ) देना बहुत सही उपाय हैं | इससे अपने दिल की सारी भड़ास निकाल सकते हैं |

Sad Love Letter in Hindi

प्यार भरा लव लेटर हिंदी में

यदि आपकी गर्लफ्रेंड के साथ झगड़ा हो गया हैं | और अपने दिल का हाल प्यार भरा लव लेटर हिंदी में ( पहला लव लेटर ) सुनाना चाहते हैं तो इसके लिए एक Sad Love Letter in Hindi में आपको बताने वाला हूँ | जो आपकी दिल को छूं जायेगा |


प्यार भरा लव लेटर ( Sad Love Letter in Hindi ) very heart touching

अगर आपका भी ब्रेकअप हो गया हैं और अंतिम बार अपनी दिल की बात बताना चाहते हैं | तो इस Breakup Love Letter Hindi की आपको जरूरत हैं जो आपके साथ शेयर कर रहे हैं |

पर उससे पहले लव लेटर कैसे लिखे हिंदी में पढ़ना चाहिए | लव लेटर कैसे लिखे ? इसका भी सुंदर तरीका होता हैं | जिससे आपका पहला लव लेटर दिल को छू जाये |

प्यार भरी लव लेटर हिंदी में - Breakup Love Letter Hindi

लव लेटर फॉर गर्लफ्रेंड

पहला लव लेटर: मैं जानता हूँ कि अब मैं बोरिंग लगने लगा हूँ क्योकि मुझसे ज्यादा हैंडसम कोई और मिल गया है | अब तक मैं ही तुम्हारा हीरो था पर अब कोई और बन गया है | मुझे अब अब तक पता नहीं चला मैंने तुम्हारे साथ ऐसा क्या कर दिया जो तुम्हे इतना बुरा लग गया |

कल तक तुम मुझसे कितने अच्छे से बात करती थी | मुझे कितना अच्छा लगता था मैं हर वक़्त खुश रहता था क्योकि तुमसे बात जो होती थी | मैं खुद को बहुत Lucky समझता था कि मुझे प्यार करने वाली इतनी अच्छी Gf मिली है | 

मैं तुम्हे कितना चाहता था पर तुमने मेरी कदर नहीं की | मुझसे कोई गलती हुयी है तो बता देती, तुम्हे खुश करने के लिए कुछ भी मैं कर जाता | पर तुमने ये भी बताना जरुरी नहीं समझा, क्योकि तुमने ब्रेकअप करने का मन जो बना ली थी | 

मैं जितना प्यार तुम्हे करता हूँ उतना कोई नहीं कर सकता, कोई भी नहीं |

तुम्हारे एक ख़ुशी के लिए मैं क्या कुछ करने को तैयार था | जब से तुम मेरी जिन्दगी में आई हो मैं हर वक़्त खुश रहने लगा था | मैं कभी बताया नहीं कि तुम कितनी खुबशुरत हो जब तुम्हे देखता था | मुझे सूध - बुध नहीं नहीं रहता है |

तुम्हे जितना भी देखता मन नहीं भरता था, मन करता था, सारी जिन्दगी ऐसी ही तुम्हे देखता रहूँ | हम तुम्हे इतना प्यार करते है कि तुम सोच भी नहीं सकती, आज तुम्हे जब सोचता हूँ | तो आखो में आंसू आ जाता है |

रात - दिन यही सोचता हूँ कि आखिर हमसे क्या ऐसी गलती हो गयी है | जो तुम ब्रेकअप करने को तैयार हो गयी |

क्या तुम्हरा प्यार झूठा था तुमने एक बार भी ऐसा नहीं सोचा, ब्रेकअप के बाद मेरा क्या होगा | क्या तुम्हे दया नहीं आयी |

ब्रेकअप लव लेटर इन हिंदी - Breakup Love Letter in Hindi 

breakup letter in hindi | love letter hindi

इस प्यार भरी लव लेटर के जरिए यही कहना था कि तुम चैन से कही बैठी हो और मेरा बुरा हाल है | तुमने ब्रेकअप का जितना बड़ा मुझे दर्द दिया है वो अब सहा नहीं जाता है | 

मैं क्या करू मुझसे रहा नहीं गया ये बेकरारी बरदास नहीं हो रहा था | इसीलिए आखिरी ये Sad love letter तुम्हे लिखकर दे रहा हूँ |

लेकिन अब मैं तुमसे प्यार की कोई उम्मीद भी नहीं कर सकता | क्योकि अब तुम्हारे जिन्दगी में कोई और आ गया है |

अब मैं तुम्हारे ख़ुशी के लिए अपनी ख़ुशी का गला भी दबा दुगा | ताकि तुम्हे पता चले की मेरे दिल में तुम्हारे लिए कितना प्यार है | 

सब कहते थे की तुम किसी और से प्यार करती हो पर मैं किसी की बात नहीं मानता था | यहाँ तक की मेरा बेस्ट फ्रेंड भी कहा, पर मैं नहीं माना क्योकि मैं तुम पर विश्वाश करता था |

पर जब मैं खुद अपनी आखो से तुम्हे किसी और के साथ देखा | तो उस समय मेरे ऊपर क्या गुजरा तुम सोच भी नहीं सकती उस दिन मैं सारा दिन अपने कमरे में ही बिता दिया | 

रातभर ये सोचकर रोता रहा कि, आखिर मेरे साथ ही ऐसा क्यों हुआ | मैं गमों की गहराई में डूब गया मेरे आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे |

पर इन सबके बाद भी मैं किसी को पता नहीं होने दिया कि मैं कितना टूट गया हूँ | मैं आज भी तुम्हे बहुत ज्यादा प्यार करता हूँ और करता रहूगा दिल तो एक होता है जो तुम्हे दे दिया था | 

और उस दिल को तुम्ही ने बहुत बेदर्दी से तोड़ दिया था | यह ब्रेकअप लव लेटर इन हिंदी में तुम्हे देने की एक ही वजह है की तुम जान सको की तुमने क्या खोया है | 

अब मैं लाइफ में दुबारा कभी किसी से दिल नहीं लगा पाउगा क्योकि पहला और आखिरी मेरा प्यार तुम्ही थी | 

प्यार भरा लव लेटर हिंदी में

. रोमांटिक लव लेटर

. प्यार का इजहार कैसे करे

जीना अब हम भी सिख लिए - Sad Love Letter in Hindi - Good Bye

तुमसे प्यार करने के बाद वो खुशिया मिली जो झूठी थी मैं नहीं जानता था कि तुम बेवफा निकलोगी मेरे जिन्दगी की सबसे बड़ी भूल तुमसे प्यार करना था | 

पर चलो कोई बात नहीं इस दिल को एक सिख मिल गया की जिसे जितना चाहो वो ही खंजर लेके दिल को तार - तार करने को तैयार रहता है |

जिन्दगी को जीना है तो किसी से प्यार मत करो, और हो भी जाए तो दिल में मत बसाओ | 

तुमने ये ब्रेकअप का जितना बढ़ा दर्द दिया है वो दुनिया के किसी मरहम से नहीं भर पायेगा मैं कुछ कह भी नहीं सकता क्योकि तुमसे प्यार जो करता हूँ | 

मैंने तुमसे प्यार किया है हमेशा तुम्हारी ख़ुशी चाहा है तुम जिसके भी साथ रहो बस खुश रहो और जो ये मेरा जुदाई का गम है इसे मैं अपनी ख़ामोशी में डूबा लुगा |

इस ब्रेकअप के बाद मैं तुमसे बहुत दूर चला जाउगा | जहाँ तुम्हारी परछाई तक नही होगी | क्योकि जब तक तुम्हारा चेहरा मेरे नजरो के सामने आएगा मैं चैन से जी नहीं पाउगा | 

मैं बस यही कहना चाहुगा की आज सच्चे प्यार की कोई किमत नहीं है | 

लेकिन चलो तुम अपने रास्ते हम अपने रास्ते एक आखिरी बार प्यार भरा लव लेटर के साथ अलविदा कहना चाहता था सो केह दिया |

प्यार भरा लव लेटर हिंदी में, प्यार भरी लव लेटर हिंदी में, breakup love letter hindi, ब्रेकअप लेटर हिंदी में, प्यार भरा लव लेटर, sad love letter in hindi, लव लेटर फॉर गर्लफ्रैंड, पहला लव लेटर आपका कुछ इस ताः होना चाहिए |

मेरी बात -

प्यार भरा लव लेटर - Sad Love Letter अंतिम बार गर्लफ्रेंड से अपने दिल का हाल बताने के लिए यह आर्टिकल आपको कैसा लगा | Sad love letter in hindi में प्रेमिका को देने के लिए यह दर्द भरा लव लेटर बेस्ट हैं |

इस लव लेटर के जरिए अपने प्रेमिका के दिल में फिर से फिलिंग जगा सकते हैं | इसमें हम सब कुछ लिख दिए हैं | ताकि प्यार भरी लव लेटर हिंदी में अपनी जान को प्यार भरी लव लेटर देने में कोई दिक्कत न हो | 

. किसी को अपनी याद में कैसे तडपाये

. Bf  ko apni value kaise dilaye

. लड़की से बात कैसे करे

और नया पुराने